Friday 24 February 2017

How To Complete Challenge??

Welcome To CHAMPCASH Sir/Madam

आपने CHAMPCASH कंपनी में रजिस्ट्रेशन कर लिया है उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद।  अभी आपकी ID इनएक्टिव है। आपसे अनुरोध है की अपनी ID activate कीजिये। ID activate करने के लिए आपको सिर्फ एक बार challenge पूरा करना है।

How To Complete Challenge??

1⃣ सबसे पहले आप चैम्पकैश को ओपेन करिये। आपको उसमें जितने भी ऐप्लिकेशन दिखाई दे रहे हैं  उनमें से एक ऐप को छोड़कर बाकी सभी ऐप को एक - एक करके इंस्टाल करना है।

2⃣ जब आप किसी भी ऐप को इंस्टाल करेंगे तो आपको उसी समय अपने स्क्रिन पे Proceed का पॉपअप दिखेगा आप उसपे क्लिक कर देंगे ।

3⃣ जैसे ही आप उसपे क्लिक करेंगे आपका वो ऐप्लिकेशन ऑटोमेटिक ओपेन हो जायेगा और आपको ऊपर रेड कलर का  Timer दिखेगा। Timer का मतलब ये है कि आपको ये ऐप्लिकेशन इतना टाइम युज करना है।

4⃣ आपको उस Timer में जितना टाइम दिया रहेगा उतना टाइम उस ऐप्लिकेशन को युज करना है। और उसी टाइम के अन्दर उस ऐप्लिकेशन में साइन अप यानी कि रजिस्टर करना है।

5⃣ जैसे ही Timer का टाइम पुरा होगा तो वो खुद ही Redirect होके चैम्पकैश में वापस चला जायेगा। 
6⃣ और आप वहाँ से दूसरा ऐप्लिकेशन इंस्टाल करेंगे। उस ऐप्लिकेशन में भी वही करना है जो आपने पहले वाले ऐप्लिकेशन में किया था।

7⃣ आप इतना ध्यान रखियेगा कि आपको सभी ऐप्लिकेशन में साइनअप यानी की रजिस्ट्रेशन करना है।

8⃣ जब आप इतना कर लेंगे तो आपकी आई-डी एक्टिवेट हो जायेगी और आपके अकाउन्ट में 1$=62 रुपये का साईन अप बोनस आ जायेगा। 

नोट :-  किसी -किसी ऐप्लिकेशन में Timer नही आता है तो आप उस ऐप्लिकेशन को 3 मिनट तक युज करिये और उसी 3 मिनट के अन्दर उस ऐप्लिकेशन में साइनअप भी करिये। 3 मिनट तक युज करने के बाद उस ऐप्लिकेशन को बीच वाला बटन यानी कि होम वाले बटन पे क्लिक करके उस ऐप्लिकेशन को मीनिमाइज कर दें । क्योंकि ईसमे बैक बटन का युज नही होगा। मीनिमाइज करने के बाद दोबारा चैम्पकैश में जाके वहाँ से दूसरा ऐप्लिकेशन इंस्टाल करिये।

CHAMPCASH Android Application Marketing कंपनी है। 

Advertiser CHAMPCASH के through अपनी applications का प्रचार करते हैं और CHAMPCASH उन कंपनीज़ से पैसा लेकर अपने users को दे देती है। 

आप भी CHAMPCASH के स्थायी सदस्य बनिए और बिना एक पैसा लगाये पैसा कमाइए। CHAMPCASH में joining के बाद काम कैसे करना है इसकी आपको पूरी ट्रेनिंग दी जाएगी (free of cost)

सर कंपनी की एक ऑडियो क्लिप हे इसको सुनकर आप अपनी ID एक्टिवेट कर लीजिये।


Thanks & Regards,
Champion Networks Pvt. Ltd. SCF-29, Main Market, Sector-14, Karnal, Haryana, INDIA
Contact number+91-184-4022033 
Email id
info@champcash.com




No comments:

Post a Comment