Thursday 23 February 2017

CHAMPCASH को कैसे करे प्रोमोट ????

*(CHAMPCASH में ज्यादा सेे ज्यादा ज्वाइनिंग करानें का नया तरीका)*

नमस्कार दोस्तो, अब CHAMPCASH एक साल का हो गया हैै। इसके साथ ही यह पूरे विश्व में लॉच हो चुका है। फिक्स इनकम प्लान भी आने वाला है। शॉपिंग वाला प्लान भी पहले आ चुका। अर्न मोर तो पहले सेे है ही इनकम ही इनकम हैं। लेकिन इतना सब होनें केे बाद भी इनकम सिर्फ एक ही चीज पर टिकी हुुई है। जितनी बडी टीम उतनी बडी इनकम। मल्टीलेवल मार्केट में सारा कुुछ टीम पर निर्भर करता है अौर टीम तब ही बडी बनती है जब आपका प्रजेन्टेशशानदार होता हैै।आज हम आपको कुछ ऐसी खास बात बता रहे हैं जिससे आप आसानी से अपनी टीम को बडा कर पाओगे। चित्र साभार(Image Source)- गूगल (Google)दोस्तो आप जितना ज्यादा अपने स्थानीय लोगों को इससे जोड पाओगे आपको उतना ही फायदा होगा। यह सच है कि ऑनलाइन लोग आसानी से जुड जाते हैं लेकिन यह भीसच है कि वो काम भी बहुत जल्दी बन्द कर देते हैं। अगर अाप को अपनी टीम मेंदिन दूूनी रात चौगुनी तरक्की करनी हैं तो आप अपने स्थानीय लोगों को जोड सकते हो। दोस्तो बहुत आसान हैं अपने नीचे स्थानीय लोगों को जोडना। और इसमें एक चीज और पक्की हैै कि जितने भी लोग जुडेगें वो सब अपना चैलेन्ज भीकम्पलीट करेंंगे। आइये हम बताते हैं कि कैसे काम करना हैं।
1- अपने शहर में चैम्पकेश केे पम्पलेट छपवाइये जिसमें लि खा हो कि बेरोजगार घर बैठै कमाइये या और भी कुुछ। उसमें सीधे रूप से चैम्पकेश केे बारें में न बताऐं। क्योंकि लोगों के मन में जो नकारात्मकता भर दी है कुुछफ्राॅॅण्ड कम्पनियों नें। इस वजह से वो चैम्पकेश को भी उसी नजर से देखनें लगें हैं। आप उन्हे अपने नम्बर पर कॉन्टेक्ट करनें को कहें। इस तरह के पम्पलेट लगभग 400 रूपये में 1000 छप जाते हैं। आप उन्हे अपने शहर की खास जगह जहॉ बहुत ज्यादा लोग आते हो जैसे रेलवे स्टेशन, बस स्टैैण्ड, कॉलेज, रेेस्टोरेन्ट, सिनेमा हॉल आदि जगह पर चिपका दीजिये।
2- जो भी आपसे कॉल करें उन सभी को अपने ऑफिस, घर या किसी जगह पर (एक जगह निश्चित कर लीजिये अौर पम्पलेट पर उसका पता भी छपवा दीजिये। ) पर निश्चित समय पर आनें को कहें। इसके अलावा रोजाना 5 जाननें वालों को भी बुला लीजिये। और उन सब को एक साथ प्लान बताइये। और जिस जिसको आपका प्लान अच्छा लगें उन्हे चैम्पकेश ज्वाइन करा दीजिये अौर चैलेन्ज कम्पलीट करा दीजिये।
3- ऐसा आप सप्ताह के 6 दिन कीजिये। रविवार के दिन  सारे एक्टिव यूूजर्स को बुला लीजिये और उन्हे ट्रैनिंग मैटेरियल दीजिये। उनसे सवाल जबाब करिये।उन्हे मोटीवेशन दीजिये। अपने लीडर्स केे बारें में भी बताइये।अगर मान लीजिये आपके पोस्टर्स को पढकर 10 लोग भी रोज आपसे मिलने आये और 5 लोग आपने अपनेे जानने वाले बुलाए। तो आपके पास रोजाना 15 लोग आऐंगे। और चैम्पकेश का प्लान समझाया तो कम से कम 5 लोग आसानी से ज्वाइन भी हो जााऐंगें और अपना चैलेन्ज भी कम्पलीट कर लेंगे। इस हिसाब से आपकोो  महीनेंमें 150 ज्वाइनिंग मिली। सोचिये एक महीनें में 150 ज्वाइनिंग तो 6महीनें में 1000 ज्वाइनिंग हो जाऐंगी। और उन 1000 लोगों की टीम आपके नीचे लाखों लोगों की टीम खडी कर देगी। और आज का रिकार्ड उठा कर आप देेख लीजिये कि जिस बन्दें केे लेवल 1 में 1000 ज्वाइनिंग हैै वो लाखोंं रूपये कमा चुका हैै। और अब तो फिक्स इनकम भी आनें वाला हैै। फिर आपकितना कमाओंगे। सोच लीजिये। अगर रोजाना 1 घण्टे में 10-15 लोगों को प्लान समझानें में इतना फायदा हैै तो फिर देर किस बात की है। कल सेे ही काम शुरू कीीजिये।




No comments:

Post a Comment