Thursday 23 February 2017

*प्रश्न : मैंने चैंपकैश अभी - अभी ज्वाइन किया है और मैंने चैलेंज भी कम्प्लीट कर लिया है अब मुझे क्या करना है

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
*प्रश्न : मैंने चैंपकैश अभी - अभी ज्वाइन किया है और मैंने चैलेंज भी कम्प्लीट कर लिया है अब मुझे क्या करना है?*
*उत्तर : आप यदि चैंपकैश में पूरी तरह सफल होना चाहते हैं तो निम्न नियमों का पालन करें :-*
*👉  आपके आस - पास जिनके पास भी एंड्राइड मोबाइल हों उन्हें चैंपकैश के बारे में बताएं जो इसमें रूचि दिखाए उन्हें ज्वाइन करवाएं ।*
*👉 फेसबुक पर अपनी id बनायें और उसमें अधिक से अधिक mlm वर्क करने वाले लोगों को जोड़ें और फेसबुक पर ही लगभग 50 ग्रुप ज्वाइन करें जिनमें 5,000 से 50,000  तक या उससे भी ज्यादा मेंबर्स हों ऐसे बहुत ग्रुप्स होते हैं जैसे:- जोक्स के , शेरो शायरी के , दोस्ती के ,  जॉब सिकर्स के , ऑनलाइन अर्निंग के, होम बेस जॉब इत्यादि के।*
*👉इन ग्रुप्स को ज्वाइन करके आप इस सभी में चैंपकैश की ऐड पोस्ट करें कम से कम दिन में 2 बार और अपनी id पर भी साथ ही साथ पोस्ट करें ऐसा करने से लाखों लोग आपकी पोस्ट को पढेंगे और उनमें से ही रोज आपकी 5-6जॉइनिंग हो जाएँगी ।*
*👉 इस तरह आपकी टीम बनती चली जायेगी जितनी बड़ी आपकी टीम होगी उतनी ही ज्यादा आपकी इनकम होगी।*
*👉 अपना व्हाट्सएप्प पर ग्रुप बनायें और जो भी आपकी id से ज्वाइन होते हैं उनको उसमे ऐड करते जाइये और आपको जो भी ट्रैनिंग ग्रुप में उपयोगी सामग्री मिले उसे अपने ग्रुप में डालते जाइयेगा इस प्रकार आपकी टीम भी मजबूत होगी और आपकी आमदनी भी बढ़ती चली जायेगी।*
*👉 यदि आपको चैंपकैश में काम करने में किसी भी प्रकार की परेशानी आती है तो आप अपने सीनियर से बात करें उनका मोबाइल नंबर सेव करके रखें ।*
*।।धन्यवाद।।*

No comments:

Post a Comment